Top
undefined

कानपुर हत्याकांड में विकास दुबे का ख़बरी होने के शक में चौबेपुर थाने का SHO सैस्पेंड

पुलिस ने भीतरघात के शक में कानपुर हत्याकांड में कार्रावाई करते हुए चौबेपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ विनय तिवारी को सैस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही विकास दुबे का बिठुर गांव का घर भी गिरा दिया गया है...

कानपुर हत्याकांड में विकास दुबे का ख़बरी होने के शक में चौबेपुर थाने का SHO सैस्पेंड
X

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की मदद के मामले में कानपुर पुलिस ने चौबेपुर के थानाध्यक्ष विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया है. कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने ये कार्रवाई की है.

यह बात बिल्कुल साफ़ थी कि जिस तरह से विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ पुलिस बल पर घात लगा कर हमला किया था, उसे पुलिस के अपने गांव आने की ख़बर मिल चुकी थी. पुलिस की अबतक की जांच में ये बात सामने आई है कि पुलिस से ही जुड़े कुछ अफसरों ने अपराधी विकास दुबे को पुलिस रेड की पूर्व सूचना दे दी थी.

बताया जा रहा है कि पुलिस की जांच में चौबेपुर के थानाध्यक्ष और कुछ दूसरे सिपाहियों का नाम आया था. विनय तिवारी चौबेपुर के थानाध्यक्ष हैं. इस जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया है.

ख़बर यह भी है कि पुलिस को शक है कि विनय तिवारी ने ही गैंगस्टर विकास दुबे को उसके घर में रेड की सूचना दी है. सूत्रों के मुताबिक विनय तिवारी से एसटीएफ ने पिछले शाम को पूछताछ की थी.

जांच में पता चला है कि विनय तिवारी ने कुछ दिनों पहले विकास दुबे के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया था.पुलिस अब विनय तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रही है.विनय तिवार के खिलाफ FIR दर्ज की जा सकती है. दूसरी तरफ पुलिस ने विकास दुबे के मकान को भी ढहा दिया है. पुलिस ने उसी JCB से विकास दुबे के मकान को ढहा दिया है जिससे उसने पुलिस का रास्ता रोका था.

Next Story
Share it
Top