Top
undefined

19 मार्च को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूरे होगें 3 साल

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आगामी 3 दिनों में यानि 19 मार्च को अपने 3 साल पूरे करने जा रहे हैं, साफ़ है कि योगी आदित्यनाथ को सूबे के मुख्यमंत्री के तौर पर पर शपथ किये 3 साल पूरे हो जाएंगे। ऐसे में सरकार की तीसरी सालगिरह पर सीएम योगी ने अपने सभी मंत्रियों से जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनाने को कहा है.

19 मार्च को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूरे होगें 3 साल
X

उत्तर प्रदेश : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आगामी 3 दिनों में यानि 19 मार्च को अपने 3 साल पूरे करने जा रहे हैं, साफ़ है कि योगी आदित्यनाथ को सूबे के मुख्यमंत्री के तौर पर पर शपथ किये 3 साल पूरे हो जाएंगे। ऐसे में सरकार की तीसरी सालगिरह पर सीएम योगी ने अपने सभी मंत्रियों से जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनाने को कहा है. मुख्यमंत्री की ओर से कहा गया है कि सभी मंत्री अपने प्रभावी जिलों का दौरा कर सरकार के कामकाज की जानकारी विस्तार से जनता तक पहुंचाएं.

दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने ओलावृष्टि से किसानों की फसल हुए नुकसान पर रविवार को अपने मंत्रियों के साथ बैठक कर चर्चा की थी. इसी बैठक में उन्होंने अपने मंत्रियों को यह निर्देश दिए हैं. सीएम योगी की ओर से सभी मंत्रियों को हर जिले में सरकार के कामकाज से जुड़ी एक पुस्तिका का विमोचन करने को भी कहा गया है. इस पुस्तक में तीन साल की सरकार के कामकाज का विस्तृत ब्यौरा और सांसद-विधायक निधि के खर्च की जानकारी दी जाएगी.

सरकार के मंत्रियों की ओर जारी की जाने वाली इस पुस्तिका में सूबे के हर जिले को सरकार की विकास परियोजनाओं से होने वाले फायदों का भी जिक्र होगा. साथ ही योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों से कहा है कि आगामी 19 मार्च से 25 मार्च के बीच में सभी मंत्री लखनऊ में अपने-अपने विभागों की उपलब्धियों के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करें, ताकि हर विभाग के कामकाज के बारे में लोगों को जानकारी मिल सके.

Next Story
Share it
Top