Top
undefined

UP STF ने गैंगस्टर विकास दुबे को मारी थी 6 गोलियां, तीन गोली हो गई थी आरपार

UP STF ने गैंगस्टर विकास दुबे को मारी थी 6 गोलियां, तीन गोली हो गई थी आरपार
X

कानपूर : गैंगस्टर विकास दुबे का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है. जिसके बाद कई खुलासा हुआ है. पुलिस ने पहले बताया था कि विकास को चार गोली लगी थी. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 6 गोली लगने की पुष्टि हुई है. तीन गोलियां आरपार हो गई थी.

शरीर पर थे 10 जख्म के निशाना

रिपोर्ट में बताया गया है कि विकास दुबे के शरीर पर 10 जख्म के निशान थे. 10 जख्म में 6 गोली के थे बाकी गिरने के बाद चोट लगने के जख्म थे. एक गोली दाहिने कंधे और बाकी गोलियां बाएं सीने पर लगी थी. इसके अलावा दाहिने हिस्से में सिर, कोहनी, पसली और पेट में चोटें हैं. विकास दुबे के पेट और पसली में भी थोड़ा गहरा जख्म और सूजन आई थी.

उज्जैन में गिरफ्तार होने के बाद यूपी एसटीएफ विकास दुबे को कानपुर ला रही थी. इस दौरान कानपुर के पास जिस गाड़ी में विकास दुबे सवार था वह पलट गई. जिसके बाद वह पुलिस का हथियार छिनकर भागने की कोशिश करने लगे. एसटीएफ ने सरेंडर करने के लिए बोला, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ और वह फायरिंग करने लगा. इस दौरान एसटीएफ ने मार गिराया. एसटीएफ ने कहा था कि विकास को चार गोली मारी गई थी. जिसमें तीन उससे सीने में और एक माथे पर लगी थी. बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर विकास दुबे फरार हो गया था.

Next Story
Share it
Top