Top
undefined

यूपी : राशन लेने लाइन में लगी थी महिला, बेहोश होकर गिरी हुई मौत

डीएम के आदेश पर जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे जिला आपूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वह स्वयं मौके पर पहुंचे थे, उस समय राशन वितरण बंद हो चुका था.

यूपी : राशन लेने लाइन में लगी थी महिला, बेहोश होकर गिरी हुई मौत
X


लखनऊ। बदायूं में राशन लेने के लिए धूप में तीन घंटे से लाइन में खड़ी एक महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि जिले के थाना कुंवरगांव क्षेत्र के सलारपुर ब्लाक स्थित प्रहलादपुर ग्राम निवासी मैकू अली की पत्नी शमीम बानो (35) शुक्रवार दोपहर राशन की दुकान पर गई थी. बानो तीन घंटे तक चावल लेने के लिए लाइन में खड़ी रही, फिर भी उसका नंबर नहीं आ सका. उन्होंने बताया कि अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और वह चक्कर खाकर जमीन पर गिरने के बाद बेहोश हो गयी. उसने अस्पताल ले जाने से पहले ही दम तोड़ दिया.

इस मामले पर जिलाधिकारी बदायूं कुमार प्रशांत ने बताया कि उन्हें सलारपुर ब्लॉक क्षेत्र के प्रह्लाद पुर गांव में राशन के लिए लाइन में लगी एक महिला की मौत की जानकारी प्राप्त हुई थी. एक अधिकारी को तत्काल मौके पर भेजा गया था. महिला की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

डीएम के आदेश पर जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे जिला आपूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वह स्वयं मौके पर पहुंचे थे, उस समय राशन वितरण बंद हो चुका था. गांववालों का कहना है कि महिला की मौत संभवत: दिल का दौरा पड़ने से हुई. मामले की जांच चल रही है.

Next Story
Share it
Top