Top
undefined

कानपुर: विकास दुबे की कॉल डिटेल आई सामने, कॉल डिटेल में मिले कई पुलिसवालों के नंबर!

कानपुर: विकास दुबे की कॉल डिटेल आई सामने, कॉल डिटेल में मिले कई पुलिसवालों के नंबर!
X

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और बदमा'शों की मु'ठ'भेड़ में आठ जवा'नों को अपनी जा'न गं'वानी पड़ी। घट'ना की जांच यूपी एसटी'एफ कर रही है। एसटी'एफ सहित पचास से अधिक टीमें कुख्या'त अपरा'धी विकास दुबे और उसके साथियों की तला'श में जुटी हैं।

कॉल डिटेल में कई पुलिस वालों के नंबर

इन सब के बाद विकास के फोन से मिली काल डिटेल ने सबको चौं'का दिया है। विकास के फोन में कुछ पुलिस वालों के नंबर भी मिले हैं। एसटीएफ इन सभी पुलिस वालों से पूछता'छ कर रही है जिनके नंबर विका'स के फोन में प्राप्त हुए है।

घटना से 24 घंटे पहले भी विकास की एक दरोगा से बात हुई थी। जिसके बाद यह श'क गहरा'ने लगा है कि विकास को पुलिस के आने की खबर कैसे लग गई। पुलिस टीम में ही विकास का कोई ख'बरी था जो हर पल की जानकारी विकास तक पहुंचा रहा था।

विकास को पकड़ने के लिए पूरे प्रदेश में छा'पेमा'री चल रही है। पुलिस विकास दुबे के करी'यों पर शि'कंजा कस रही है। विका'स का कारो'बार आसपा'स के प्रदेशों में भी फैला हुआ है। विका'स को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस अन्य राज्यों की भी मदद ले रही है।

सीएम योगी ने डीजीपी से पहले ही कह दिया है कि जबतक ऑ'परे'शन विकास दुबे खत्म नहीं हो जाता लखनऊ आने की जरूरत नहीं है। ऐसे में पुलिस हर उस जगह पर विकास की तलाश कर रही है जहां विकास का आना जाना था।

विकास दुबे के खिला'फ द'र्ज हैं 52 से ज्यादा मा'मले

इसके बाद इसने राजनेताओं के सरं'क्षण से राज'नीति में एं'ट्री की और नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव जी'त गया था. जानकारी के अनुसार, इस समय विका'स दुबे के खिला'फ 52 से ज्यादा मा'मले यूपी के कई जिलों में चल रहे हैं. पुलिस ने इसकी गिरफ्ता'री पर 25 हजार का इनाम रखा हुआ था. ह'त्या व ह'त्या के प्रया'स के माम'ले पर पुलिस इसकी तलाश कर रही थी.

लखनऊ में एस'टीफ ने पकड़ा था

विकास दुबे पुलि'स से बचने के लिए लखनऊ स्थित अपने कृष्णा नगर के घर पर छि'पा हुआ था. शासन ने कुख्या'त हिस्ट्री'शी'टर को पकड़ने के लिए लखनऊ एस'टीएफ को लगाया था. कुछ समय पहले ही एसटी'एफ ने उसे कृष्णा नगर से गिरफ्तार कर जे'ल भेज दिया था. अब एक बार फिर जे'ल से नि'कलने के बाद बड़ी घट'ना को अंजा'म दिया है.

करीब 100 टीमें कर रही हैं तला'श

रिपोर्ट्स के मुता'बिक विकास की तला'शी के लिए पूरे राज्य में एसटीएफ समेत यूपी पुलिस की करीब 100 टीमों ने तला'शी अभिया'न चलाया है, लेकिन अभी तक इस गैं'गस्ट'र का कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलि'स ने उसके गां'व वाले घर में भी छा'पा मा'रा है.

Next Story
Share it
Top