Top
undefined

बच्चे का अपहरण कर महिला ने मांगी थी 4 करोड़ की फिरौती, UP STF ने दो को मारी गोली और बच्चे को किया बरामद

बच्चे का अपहरण कर महिला ने मांगी थी 4 करोड़ की फिरौती, UP STF ने दो को मारी गोली और बच्चे को किया बरामद
X

यूपी में योगी राज में भी अपहरण का खेल जारी है. कानपुर में अपहरण के बाद युवक की हत्या हो गई. गोंडा से भी एक कारोबारी के बेटे को अपहरणकर्ता ने अगवा कर लिया. इसके बदले में एक महिला परिजनों से 4 करोड़ रुपए फिरौती की राशि मांगी थी. उसने कहा था कि सीधे पैसे भेज दो. विकास दुबे की तरह मेरी भी पुलिस में पकड़ है. इसलिए पुलिस के पास जाने से कोई फायदा नहीं होगा. लेकिन पुलिस ने अपहरण के 17 घंटे में बच्चे को बरामद कर लिया है.

दो अपराधियों को मारी गोली

गोंडा जिले के करनैलगंज कस्बे से शुक्रवार को अगवा किए गए कारोबारी के 6 साल के बेटे को एसटीएफ ने बरामद कर लिया. इस दौरान अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ. जिसमें यूपी एसटीएफ ने दो अपराधियों के पैर में गोली मार दी. पुलिस ने कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह सर्विलांस के जरिए गोंडा में ही भौरीगंज रोड पर अपहरणकर्ताओं की लोकेशन मिली थी. जिसके बाद एसटीएफ और पुलिस टीम ने पीछा किया तो कार एक खंभे से टकरा गई. जब दो अपहरणकर्ता भागने लगे तो पुलिस पर बचने के लिए फायरिंग शुरू कर ली. लेकिन पुलिस ने दोनों के पैर में गोली मार दी. कार से अपहृत बच्चे के बरामद कर लिया. कार में सवार 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

कानपुर में हुई फजीहत

बता दें कि कल कानपुर में अगवा युवक की हत्या के बाद यूपी पुलिस की फजीहत हो रही थी. परिजनों ने पुलिस की देखरेख में 30 लाख रुपए फिरौती दी थी. जिसके बाद भी हत्या हो गई थी. इसके बाद पुलिस की फजीहत हो रही है. इस मामले में एक आईपीएस समेत 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था. युवक के परिजनों ने आरोप लगाया था कि पैसा पुलिस खा गई थी. जिसके कारण हत्या हुई.

Next Story
Share it
Top